लेकर आए हैं, दिवाली त्योहार का तोहफा, नहीं चल पाएगा बहाना इन्कार का दीवाली में । लेकर आए हैं, दिवाली त्योहार का तोहफा, नहीं चल पाएगा बहाना इन्कार का दीवाली मे...
पलक झपकते ही दुनिया बदल जाती है, जब तू सामने मेरे आ जाती है। पलक झपकते ही दुनिया बदल जाती है, जब तू सामने मेरे आ जाती है।
बचपन की दिवाली बचपन की याद दस्तक दे मेरे मन को बरसो बाद बचपन की दिवाली बचपन की याद दस्तक दे मेरे मन को बरसो बाद
वो सकून आपको मिले ,जिसकी आपने आरज़ू की है आपके जीवन साथी में हर वो बात हो , जिसकी आपन वो सकून आपको मिले ,जिसकी आपने आरज़ू की है आपके जीवन साथी में हर वो बात हो , ...
कितनी ये बात सच्ची लगती है, जो बात शायद सच होना था वह बात। कितनी ये बात सच्ची लगती है, जो बात शायद सच होना था वह बात।
देख कर बाबा मुझसे बोले, कैसी लगी जन्मदिन की निशानी ? देख कर बाबा मुझसे बोले, कैसी लगी जन्मदिन की निशानी ?